जस्टिस गंगोपाध्याय ने सीएम ममता बनर्जी से मांगा इस्तीफा, TMC ने पूर्व जज को बताया न्यायिक व्यवस्था पर कलंक

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, कोलकाता। पश्चिम बंगाल स्कूल शिक्षा आयोग (एसएससी) मामले में कलकत्ता हाई कोर्ट के निर्णय पर न्यायाधीश का पद छोड़कर भाजपा में शामिल हुए जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने कहा कि ममता बनर्जी को अविलंब मुख्यमंत्री के पद स

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, कोलकाता। पश्चिम बंगाल स्कूल शिक्षा आयोग (एसएससी) मामले में कलकत्ता हाई कोर्ट के निर्णय पर न्यायाधीश का पद छोड़कर भाजपा में शामिल हुए जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय ने कहा कि ममता बनर्जी को अविलंब मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

loksabha election banner

मालूम हो कि हाई कोर्ट की खंडपीठ ने बंगाल में हुए स्कूल भर्ती घोटाले में 2016 का पूरा नियुक्ति पैनल रद्द करने का आदेश दिया है। हाई कोर्ट ने एसएससी की ओर से नौवीं, दसवीं व 11-12वीं में ग्रुप सी व डी में सभी नियुक्तियों को अवैध ठहराते हुए 25,753 लोगों की नौकरी रद्द करने को कहा है।

अदालत ने सही निर्णय सुनाया- जस्टिस गंगोपाध्याय

तमलुक लोकसभा सीट से प्रत्याशी जस्टिस गंगोपाध्याय ने कहा, "अदालत ने सही निर्णय सुनाया है, हालांकि आज मेरे लिए राहत का दिन नहीं है क्योंकि जिस मुख्यमंत्री के हाथों हमारा राज्य चल रहा है, वह चोरी को आश्रय देती हैं। नौकरी के असली हकदारों को इतने दिनों तक वंचित रखा गया था। मिथ्यावादी मुख्यमंत्री ने उनके साथ ठगी की है। ठगने वालों में हिंदू-मुसलमान सभी हैं। उन सभी को मुख्यमंत्री का बहिष्कार करना चाहिए। हमें आशा है कि वंचित लोगों के लिए उचित व्यवस्था की जाएगी।"

जस्टिस गंगोपाध्याय न्यायिक व्यवस्था पर कलंक

दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस के नेता व पेशे से अधिवक्ता कल्याण बनर्जी ने कहा, 'जस्टिस गंगोपाध्याय की न्यायाधीश रहते भाजपा के साथ सांठगांठ थी। उन्होंने लोगों की नौकरी छीनने की साजिश रची थी और अभी चोर-डकैत व गुंडों की पार्टी के सरदार बन गए हैं। उन्होंने न्यायाधीश रहते अपने अधिकारों का दुरुपयोग किया। वे न्यायिक व्यवस्था पर कलंक हैं। लोगों को उन्हें खारिज कर देना चाहिए।"

ये भी पढ़ें:Bengal News: अभिषेक बनर्जी की रेकी करने के मामले में कोलकाता पुलिस सुपर एक्टिव, मुंबई से संदिग्ध को गिरफ्तार किया

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: यूपी की 10 सीटों पर तीसरे चरण में 57.34 प्रतिशत मतदान, यहां जानिए कहां-कितने पड़े वोट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लखनऊ। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की दस सीटों पर मतदान की प्रक्रिया पूरी होने के साथ ही 100 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है। प्रदेश में तीसरे चरण की सभी दस सीटों पर 57.34 प्रतिशत औसत मत

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now